सैमसंग गैलेक्सी ए 8 की टॉप 5 खुबिया

galaxy a8s_2

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग ने मध्यम श्रेणी के फ़ोन्स पर अब ज्यादा ध्यान देना शुरू कर दिया है और सैमसंग गैलेक्सी ए 8 इसी श्रेणी का सबसे बेहतरीन फ़ोन है| जो की सैमसंग का सबसे पहला इन्फिनिटी-ओ डिस्प्ले वाला फ़ोन है| सैमसंग ने अपने मोबाइल गैलेक्सी ए 8 में से हैडफ़ोन के सॉकेट को हटा दिया है जो की सैमसंग अपने सबसे महंगे फ़ोन मे इस्तेमाल करता है |

दिखने में जबरदस्त

galaxy a8s

इन्फिनिटी-ओ डिस्प्ले की सैमसंग का यह मोबाइल काफी स्टाइलिश दिखाई देता है और इसका घुमावदार ग्लास पैनल इसको और खूबसूरत बनता है | इसके दोनों सतह पर एक एल्यूमीनियम फ्रेम है, जो आपकी पकड़ को और मजबूत बनता है । ट्रिपल कैमरा की प्लेसमेंट और फिंगरप्रिंट स्कैनर फ़ोन को और खूबसूरत बनता है।

ट्रिपल कैमरे
सैमसंग ने गैलेक्सी ए 8 में ट्रिपल-कैमरा दिया है जिसमें से एक कैमरा नार्मल फोटो खींचने के लिए

galaxy a8s

24 मेगा पिक्सेल का है जो कम रौशनी में बीच बेहतरीन फोटो देता है | दूसरा कैमरा 10 मेगा पिक्सेल का 2.4 टेलीफ़ोटो कैमरा है, जो 2 एक्स ऑप्टिकल ज़ूम प्रदान करता है। और तीसरा कैमरा 5 मेगा पिक्सेल एफ / 2.2 स्नैपर है जो पोर्ट्रेट शॉट्स पर लाइव बॉक्स इफ़ेक्ट देता हैं ।

हाई रेसुलोशन सेल्फीज़
सैमसंग ने नए गैलेक्सी ए 8 में 24 मेगा पिक्सेल का फ्रंट फ्रंटिंग कैमरा सेंसर दिया है। जो की इन्फिनिटी-ओ डिस्प्ले के पंच-होल के अंदर छिपा हुआ हैं | इस कमरे में F / 2.0 सेंसर लेंस है, जो की 1080 पिक्सेल की वीडियो कैप्चर करने में सक्षम है।

शक्तिशाली हार्डवेयर

Samsung Galaxy A8s launch live stream watch online

सैमसंग ने अपने गैलेक्सी ए 8 मोबाइल में हाई क्वालिटी चिपसेट तो नहीं लगाया है लकिन फिर भी इसमें के मध्य श्रेणी का बेस्ट चिपसेट डाला है | is मोबाइल में स्नैपड्रैगन 710, 2.2GHz ऑक्टो-कोर प्रोसेसर और एड्रेनो 616 जीपीयू है। इसके अलावा, गैलेक्सी ए 8 मोबाइल के टॉप मॉडल 8 जीबी रैम और दूसरे मॉडल में 6 जीबी रैम डाली गई है । सैमसंग ने दोनों ही मॉडल में 128 जीबी की मेमोरी दी है और साथ में मेमोरी कार्ड लगाने के लिए भी जगह दी है ।

यदि आपको अपने पुराने हैडफ़ोन की जरुरत नहीं है तो आप प्यारे हेडफ़ोन बंदरगाह की अनुपस्थिति के ठीक हैं, तो इन कारणों से आपको निश्चित रूप से नए लॉन्च किए गए सैमसंग गैलेक्सी ए 8 के लिए देखने के लिए मजबूर होना चाहिए।

Please follow and like us:

Related posts

Leave a Comment