30 लाख रूपये इनाम वाला PUBG Mobile India Series का ग्रैंड फाइनल 10 मार्च 2019

https://images.indianexpress.com/2019/03/pubg-mobile-759.jpg
Img srouce : Indianexpress

PUBG battleground कंपनी भारत में कुछ समय पहले PUBG Mobile India Series लांच की थी। और अब आने वाली 10 मार्च को इसका फाइनल है जो के हैदराबाद के जीएमसी बालायोगी इंडोर स्टेडियम में होगा। आपको यह जान कर हैरानी होगी की अब तक PUBG Mobile India Series में लगभग 4 लाख गेम खेले जा चुके हैं। यह गेम ऑनलाइन क्वालिफायर्स के बीच खेले गए हैं।

फाइनल में जितने वाली टीम को मिलेंगे 30 लाख रुपये:
PUBG Mobile India Series टूर्नामेंट सिर्फ उन प्लेयर्स के लिए था जिनका मोबाइल लेवल 20 से ऊपर हो। यह PUBG Mobile India Series टूर्नामेंट 2000 टीमों के साथ शुरू हुआ था और अब फाइनल में सिर्फ 20 ही टीम रही हैं और जो भी टीम पहले स्थान पर आएगी उसको इनाम के तौर पर पुरे 30 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा। और दूसरे स्थान पर आने वाली टीम को 10 लाख रुपये और तीसरे स्थान आने वाली टीम को 5 लाख का इनाम दिया जाएगा। इसके साथ ही अगर कोई सिंगल प्लेयर इस गेम में है और बेहतर प्रदर्शन दिखता है तो उसको भी 50,000 रूपये का इनाम मिलेंगे

ग्रैंड फिनाले में ये टीमें होंगी आमने-सामने:
ग्रैंड फिनाले में S0UL, Team INF, Team 2EZ4, ARROW, BackFromSeverny, The Punishers, Maximus Alpha, IMT Immortals, No Mercy, SL4Y, Gods Reign, Team FireFrost, NSD_, The Dreamers, The Beast Squad, Oxygen Alpha, SQUAD99, Funky Monkey, BSUD और RIP Official एक-दूसरे से भिड़ेंगी।

PUBG Mobile India Series फाइनल कैसे देखे ?
अगर आप हैदराबाद में जाकर इस टूर्नामेंट को लाइव देखना चाहते हैं तो इसलिए लिए आपको फ्री पास भी मिल सकते हैं लकिन यह पास सिर्फ सिमित संख्या में ही उपलब्ध हैं । वही दूसरी और आप इसे PUBG Mobile के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल और ऑफिशियल फेसबुक पेज पर 10 मार्च दोपहर 1 बजे लाइव देख सकते हैं।

Please follow and like us:

Related posts

Leave a Comment