Moto One Action पंच-होल डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरे के साथ लांच होगा अगस्त में

एक तरफ जहा लगभग सभी कम्पनिया पंच होल डिस्प्ले कैमरा दे रही है तो मोटोरोला क्यों पीछे रहती। मोटोरोला ने अभी हाल ही में एक पंच-होल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन Motorola One Vision भारत में लॉन्च किया है। लकिन अब मोटोरोला एक और एंड्रॉइड वन स्मार्टफोन Moto One Action भी पंच-होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च करने की तैयारी में है।

मोटोरोला के Moto One Action काफी जानकारिया पहले ही लीक हो चुकी हैं और इसमें 6.3 इंच का पंच-होल डिस्प्ले भी हो सकता हैं। लकिन इसका लुक और डिजाइन काफी हद तक Motorola One Vision की तरह ही हो सकता है। और इसमें रिजोल्यूशन 2520 x 1080 पिक्सल फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है और सेल्फी कैमरा को डिस्प्ले के टॉप में दाहिनी तरफ पंच-होल के साथ फिट किया जा सकता है। डिस्प्ले का आसपेक्ट रेश्यो 21:9 हो सकता है। इस स्मार्टफोन में भी Motorola One Vision की तरह ही सैमसंग का Exynos 9609 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

मोटोरोला Motorola One Vision की मेमोरी 128GB और ram 4GB होगी। Motorola One Vision का ऑपरेटिंग सिस्टम लेटेस्ट एंड्रॉइड 9 पाई होगा। इसके बैक में 3 कैमरे होंगे जिसमें प्राइमरी रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है।

Moto One Action के कैमरे की स्पेसिफिकेशन्स फिलहाल लिस्ट नहीं की गई है। फोन में 3,500 एमएएच की बैटरी टर्बो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी जा सकती है। इस स्मार्टफोन को भारत में Rs 18,000-Rs 20,000 की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

Please follow and like us:

Related posts

Leave a Comment