Airtel अब घर के अंदर मोबाइल कनेक्टिविटी को करेगा ठीक

आज के समय में मोबाइल सबकी जरुरत बन गई है और मोबाइल की वजह से ही काफी लोगो को परेशानी उठानी पड़ती हैं। क्यूंकि कई बार घर के अंदर मोबाइल कनेक्टिविटी सही ढंग से नहीं आती, जिसके कारण मोबाइल पर सही ढंग से बात नहीं हो पाती।

घर में मोबाइल नेटवर्क ख़राब क्यों आते हैं ?
जब भी हम बाहर होते हैं तो आमतौर पर नेटवर्क की समस्या नहीं होती लकिन जैसे ही हम घर और कार्यालय एक अंदर आते हैं तो हमारे मोबाइल नेटवर्क सही से काम करना बंद कर देते हैं। जिसका एक मुख्य कारण हैं हमारे घरों और कार्यालयों का दीवारों और वस्तुओं से घिरे रहना जिसके कारन जो हमारे फोन तक मोबाइल नेटवर्क सही से नहीं पहुँच पाते। और हम मोबाइल पर सही से बात नहीं कर पाते .

घर के अंदर मोबाइल कनेक्टिविटी कैसे ठीक करे
हाल ही में Airtel ने घोषणा की हैं कि उनकी कंपनी L900 नाम की एक नई मोबाइल नेटवर्क तकनीक को बढ़ावा दे रहे हैं जो की Airtel के ग्राहकों के लिए घर और कार्यालय में मोबाइल कवरेज को बढ़ाने के लिए 900MHz उपयोग लायी जाएगी।

Airtel की इस नई मोबाइल नेटवर्क तकनीक के उपयोग से बेहतर इनडोर कनेक्टिविटी और कवरेज के साथ, मोबाइल उपयोगकर्ताओं को अब डेड जोन ’जैसी समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा जिसके कारण उपभोक्ता को बेहतर संकेतों को पकड़ने या कॉल करने के लिए एक कोने में जाने के लिए विवश नहीं होना पड़ेगा और बेहतर इनडोर कनेक्टिविटी की वजह से airtal ग्राहक लगातार डेटा गति का आनंद लेंगे।

Please follow and like us:

Related posts

Leave a Comment