मैरिड लाइफ की परेशानी दूर करे राधा-कृष्ण की फोटो से

मैरिड लाइफ में अक्सर काफी परेशानी होती हैं। इसलिए अक्सर लोग यह उपाए ढूंढ़ते हैं की मैरिड लाइफ की परेशानियों को कैसे दूर करे। लकिन अक्सर लोग इसका उपाय करने में नाकाम रहते हैं। लकिन क्या आप जानते हो की मैरिड लाइफ की परेशानियों को कम करने के लिए आपको अपने बैडरूम में राधा कृष्ण की फोटो लगाने की सलाह दी जाती हैं।

मध्य प्रदेश के उज्जैन के जाने माने ज्योतिषी पंडित मनीष शर्मा के अनुसार आप अपनी मैरिड लाइफ की परेशानियो को दूर करने के लिए अपने बैडरूम में राधा कृष्ण की एक फोटो लगाए। ज्योतिषाचार्य पं. मनीष शर्मा के अनुसार जानिए ये फोटो कैसे पति-पत्नी की परेशानियां दूर कर सकती है…

हमेशा इन बातों का रखें ध्यान

राधा-कृष्ण का प्रेम
हमारे शास्त्रों में राधा-कृष्ण के प्रेम को हमेशा एक आदर्श प्रेम माना गया है। और राधा-कृष्ण का निस्वार्थ प्रेम का प्रतीक है। इसलिए मंदिरो में हमेशा श्री कृष्ण के साथ साथ राधा जी की मूर्ति को भी रखा जाता हैं। और अगर कोई व्यक्ति राधा कृष्ण की मूर्ति को रोज देखता है तो उसके मन में अपने जीवन साथी के लिए प्रेम बढ़ता हैं। इसलिए आपको अगर अपनी मैरिड लाइफ की परेशानियों को दूर करना है तो अपने बैडरूम में राधा कृष्ण की फोटो जरूर लगाए।

घर में फोटो किस जगह लगानी चाहिए
एक आदर्श प्रेम के प्रतिक राधा-कृष्ण की सुंदर तस्वीर आपको अपने बैडरूम में उस जगह लगानी चाहिए। जहा सुबह शाम आपकी नजर उस तस्वीर पर पड़ती रहे। क्या आप जानते हैं की लाल रंग प्रेम का प्रतीक होता हैं इसलिए अगर आप इस तस्वीर को लाल फ्रेम में बनवाओगे तो बहुत अच्छा होगा। इससे पति-पत्नी के बीच परेशानियां खत्म हो सकती हैं। इससे पति पत्नी के बीच प्रेम बढ़ता हैं

ध्यान रखने योग्य बाते।
अगर आपको अपनी मैरिड लाइफ की परेशानिया दूर करनी है तो हमेशा इस बात का भी ध्यान रखे की जब आप राधा कृष्ण की तस्वीर लगाए तो उसमें राधा कृष्ण के अलावा अन्य गोपियाँ न हो। और आपको अपने जीवन साथी का भरोसा भी नहीं तोडना चाहिए। आपको अपनी पुरानी गलतियों को भी दोहराने से बचना चाहिए। और सबसे अहम् बात आपको बेडरूम में कभी भी किसी तीसरे व्यक्ति की बातें नहीं करनी चाहिए। और एक-दूसरे का सम्मान करना चाहिए।

इन सब बातो पर अमल करके आप अपनी मैरिड लाइफ की परेशानिया दूर कर सकते हैं।

Please follow and like us:

Related posts

Leave a Comment