सेक्स के दौरान कौन सी गलती बिलकुल नहीं करनी चाहिए

अक्सर जब भी लोग अपने पार्टनर के साथ रात गुजरने जा रहे होते हैं तो जाने अनजाने में कुछ ऐसी गलतिया कर देते हैं जिसकी वजह से उनके पार्टनर का मूंड ख़राब हो जाता हैं। जैसे सेक्स के दौरान बातें करना कभी कभी अच्छा होता हैं तो कभी कभी नुक्सानदेह भी होता हैं क्यूंकि इस दौरान कभी कभी मुँह से कुछ गलत भी निकल जाता हैं जो उस समय के हिसाब से बहुत ज्यादा ख़राब होता हैं। इसलिए आपको सेक्स के दौरान कुछ गलतिया करने से बचना चाहिए।

एक बात की रट लगाना
कुछ लोग सहवास करते समय किसी बात की रट लगा लेते हैं जिससे आप अपने पार्टनर का मूंड और भी ज्यादा ख़राब कर सकते हैं। इसलिए आपको अपने पार्टनर से सिर्फ एक बार पूछना ही काफी रहता हैं क्यूंकि इस बात की रट लगाने से पार्टनर का मूंड भी ख़राब हो सकता हैं। इसलिए सेक्स के दौरान इस तरह की गलती बिलकुल भी न करे।

हड़बड़ी दिखाना
कभी कभी सहवास के दौरान हड़बड़ी करना भी आपकी गलती साबित हो सकती हैं। एक्सपर्ट्स के अनुसार जब आप आराम से उस समय का मजा ले सकते हैं तो उस दौरान ऑर्गैज्म तक पहुंचने की हड़बड़ी दिखाना बेवकूफी भरा कदम होता हैं ।

बैकग्राउंड की आवाज
एक्सपर्ट्स के अनुसार कई बार लोग माहौल को और रोमांटिक बनाने के लिए गाने बजा देते हैं लकिन वह यह भूल जाते हैं की इस तरह के कदम से आपका ध्यान भटक सकता हैं और हो सकता हैं की आप क्लाइमैक्स के बेहद नजदीक हों और गाने की आवाज या साउंडट्रैक की वजह से आप डिस्ट्रैक्ट हो जाएं और वहां न पहुंच पाएं।

इधर उधर की बात करना
कुछ लोग सहवास के समय इधर उधर की बाते करते हैं जिससे उसके पार्टनर का मूड ख़राब हो जाता हैं। इस बात का हमेशा ध्यान रखना चाहिए की आपके पास दूसरी बातो के लिए और भी समय है और सहवास के समय ऐसी गलती नहीं होनी चाहिए।

इसलिए आपको सेक्स के दौरान यह गलतिया कभी भी नहीं करनी चाहिए। उपरोक्त इन बातों का ध्यान रखकर आप अपने जीवन का भरपूर आनंद ले सकते हैं।

Please follow and like us:

Related posts

Leave a Comment