अक्षय कुमार अब बनाएंगे महान पृथ्वीराज चौहान की शौर्य गाथा पर फिल्म

केसरी फिल्म की आपार सफलता के बाद अक्षय कुमार अब भारत के महान योद्धा राजा पृथ्वीराज चौहान पर फिल्म बनाने जा रहे हैं और इसमें अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाएंगे।  यह फिल्म 2020 में रिलीज़ होगी  इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ साथ अली फैज़ल और सोनू सूद भी होंगे। लकिन उनका किरदार क्या होगा यह अभी फाइनल नहीं हैं। और इसमें पृथ्वीराज चौहान की प्रेमिका संयोगिता का किरदार कौन निभाएगा यह भी अभी तय नहीं हैं।

लकिन इतना तय है की यह फिल्म भारत के इतिहास की सबसे बड़ी सुपरहिट होगी क्यूंकि इसमें वह सबकुछ है जो की एक फिल्म के लिए जरुरी होता हैं। यह फिल्म उस युवा वर्ग के लिए भी बहुत महत्वपूर्ण होगी जो पृथ्वीराज चौहान को भुला बैठा हैं।

महान भारत के विश्व विख्यात महान हिन्दू राजा ” पृथ्वीराज चौहान की वीरता के बारे में कौन नहीं जनता। तुर्क के राजा गोरी ने भारत पर अनेक बार हमला किया लकिन हर बार उसे मुँह की खानी पड़ी।  महाराजा पृथ्वीराज चौहान ने गोरी को 20 बार बंदी बनाया और हर बार उसको माफ़ कर दिया। अनेक बार हारने के बाद गोरी ने कुछ भारतीय राजाओ की मदद से आखिर पृथ्वीराज चौहान को बंदी बना लिया और बंदी बनाने के बाद उनकी आँखे निकल ली। लकिन फिर भी पृथ्वीराज चौहान ने अपने मंत्री की मदद से शब्दभेदी बाण चलाकर मोहम्मद गोरी की जान लेकर अपना बदला पूरा किया।

अक्षय कुमार के चाहने वाले इस फिल्म का अभी से बेसब्री से इन्तजार करने लगे हैं।

Please follow and like us:

Related posts

Leave a Comment